New Zealand vs Pakistan Semi Final : न्‍यूजीलैंड पर कसा शिकंजा, 10 ओवर में 68 रन पर तीन विकेट, ग्लेन फिलिप्स आउट

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

दिल्‍ली। वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच शुरू हो गया है। न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला लिया है। खबर लिखे जाने तक कीवी टीम ने 10 ओवर में तीन विकेट खोकर 68 रन बना लिए हैं ।

न्‍यूजीलैंड की खराब शुरूआत
न्यूजीलैंड की ओर से फिन एलेन और डेवोन कॉनवे ने पारी का आगाज किया। हालांकि, डेवोन कॉनवे पावरप्ले की आखिरी गेंद पर एक रन चुराने के चक्कर में 21 रन बनाकर रन आउट हो गए। न्यूजीलैंड को तीसरा झटका ग्लेन फिलिप्स के रूप में मोहम्मद नवाज ने 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर दिया। फिलिप्स का कैच 6 के निजी स्कोर पर नवाज ने अपनी ही गेंदबाजी के दौरान पकड़ा। 10 ओवर तक न्यूजीलैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 59 रन बनाए। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बेहतरीन  शिकंजा कसा है।  

New Zealand Playing XI

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरेल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, इश सोढ़ी, लॉकी फर्गुसन, ट्रेंट बोल्ट।

Pakistan Playing XI

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस राउफ, शाहीन शाह अफरीदी।

बैटिंग के लिए फायदेमंद पिच
शॉन पोलक ने बताया कि यह वही पिच है जो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच के लिए इस्तेमाल की गई थी। पहले बैटिंग करना फायदेमंद होगा। पाकिस्तान के गेंदबाजों को रिवर्स स्विंग मिल सकती है, जिससे न्यूजीलैंड के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।न्यूजीलैंड की टीम ग्रुप 1 में 5 में से 3 मुकाबले जीतने में सफल हुई थी और टीम ने नंबर एक के तौर पर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

New Zealand vs Pakistan Semi Final tightening screws 68 runs in 10 overs three wickets Glenn Phillips

Comment As:

Comment (0)