कटिहार के मेयर शिवराज पासवान का मर्डर, अपराधियों ने सीने में मारीं 3 गोलियां, चिराग के थे करीबी

बिहार में सुशासन के तमाम दावे ध्वस्त हो गए हैं। बेखौफ अपराधियों ने कटिहार के में शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी है। शिवराज पासवान की हत्या उस वक्त की गई जब बीती रात वह अपने घर वापस लौट रहे थे। कटिहार टाउन थाना इलाके के संतोषी मंदिर चौक के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। कटिहार के निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान के सीने में तीन गोली लगी गोली लगते ही वह मौके पर गिर पड़े। बताया जा रहा है मेयर शिवराज पासवान चिराग पासवान के काफी करीबी थे।

दिन का काम निपटाने के बाद मेयर शिवराज पासवान अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान संतोषी चौक रेलवे गेट के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अपराधी चार की संख्या में बताए जा रहे हैं। शिवराज पासवान के सीने में गोली मारी गई। गोली लगते ही वह मौके पर ही गिर पड़े। उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसके बाद अपराधी रेलवे ट्रैक की तरफ से फरार हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों और परिजनों ने शिवराज पासवान को कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया। डॉक्टरों ने शुरुआती जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद हजारों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गए पुलिस ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए रात में ही छापेमारी शुरू कर दी।

शिवराज पासवान की हत्या के बाद उनके समर्थकों में भारी आक्रोश है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच शुरू कर दी है। भारी तादाद में मेयर के समर्थक रात के वक़्त नगर थाना पहुंचे और उन्होंने शव के साथ से प्रदर्शन किया। कटिहार में शिवराज पासवान की हत्या के बाद तनाव की स्थिति है। प्रशासन इसको लेकर अलर्ट में है। प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन इतना मालूम पड़ा है कि शिवराज जी पासवान जमीन की खरीद बिक्री का काम भी करते थे। इस एंगल पर पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *