गया में युवक का MURDER, अपराधियों ने पहले गला दबाया फिर पत्थर से सिर कुचल मार डाला, लोगों ने किया बवाल

गया में एक युवक की हत्या कर दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के परोरिया गांव की है। मृत युवक पिछले 8 साल से अपने ससुराल में रहता था। शनिवार देर रात अपराधियों ने पहले युवक की गला दबाकर हत्या की फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया। इसके बाद शव को गांव से करीब 1 KM दूर हाइवे किनारे फेंक दिया। सोमवार सुबह लाश दिखते ही इलाके में सनसनी मच गई। हत्या से आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर उतर आए। गुस्साए लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की और हाइवे जाम कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। DSP घूरन मंडल ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामले में FIR की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। सड़क पर आवागमन सामान्य है। मृतक की पहचान बेलागंज प्रखंड के गोबराहा गांव के निवासी देवेंद्र पासवान के रूप में हुई है। परोरिया गांव में उसका ससुराल है। वह रहकर भवन निर्माण का कार्य करता था।

परिजनों का कहना है कि रविवार को ही वह अपने घर गोबराहा से परोरिया लौटा था। शाम 4 बजे को अपने ससुराल से था। शाम साढ़े 7 बजे उसने अपनी पत्नी रेणू से फोन पर कहा कि वह थोड़ी देर में घर आ रहा है। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो उसके घरवालों को चिंता हुई। घरवालों ने रात भर उसकी तलाश की पर पता नहीं चला। सोमवार सुबह टहलने गए लोगों ने उसकी लाश देखी तो घरवालों को सूचना दी। परिजनों का कहना है कि देवेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी फिर भी किसने और क्यों उसकी हत्या की यह जांच का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *