रातोंरात दिल्ली रवाना हुए मुकेश सहनी, अमित शाह से मिलने का मांगा समय

बिहार एनडीए में विरोध का स्वर ऊंचा करने और बीजेपी को कड़ी चेतावनी देने वाले वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुकेश सहनी को उनके विधायकों के टूटने का डर सता रहा है. जिसे लेकर सहनी काफी टेंशन में चल रहे हैं. सहनीरातोंरात दिल्ली रवाना हुए हैं और उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मिलने का समय मांगा है.

दिल्ली पहुंचे मुकेश सहनी ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है. माना जा रहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के ऊपर तल्ख़ टिप्पणी कर मुकेश सहनी काफी असहज महसूस कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो उन्हें अपने विधायकों के टूटने का डर सबसे ज्यादा सता रहा है इसलिए सहनी बीजेपी में अपने सबसे बड़े संरक्षक अमित शाह से मिलाकर डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

गौरतलब हो कि एनडीए की बैठक का बहिष्कार कर मुसीबत मोल ले चुके मंत्री मुकेश सहनी ने बीते दिन बिहार विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान बीजेपी को कड़ी चेतावनी दी थी. वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा था कि उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश हो रही है. गुस्से में भड़के मुकेश सहनी ने ऐलान कर दिया है कि पर्दे के पीछे से जो लोग उनके विधायकों को तोड़ने की साजिश रच रहे हैं, वह सावधान हो जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *