निषाद आरक्षण पर मुकेश सहनी के तेवर गर्म, बोले-केवल मंत्री बनने के लिए मुंबई से नहीं आया

विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने एक बार फिर से निषाद आरक्षण को लेकर कड़े तेवर दिखाए हैं. मुकेश सहनी ने कहा है कि निषाद आरक्षण को अब तक मंजूरी नहीं दिया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. सहनी ने कहा है कि वह मुंबई से राजनीति में केवल मंत्री बनने के लिए नहीं आए थे. मुकेश सहनी के मुताबिक निषाद आरक्षण नहीं मिलना समाज के साथ धोखा है और वह इसके लिए संघर्ष करते रहेंगे. मुकेश सहनी ने आज पटना में फूलन देवी के कई स्टेच्यू का प्रदर्शन किया. उनकी पार्टी की तरफ से यूपी चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में 20 जगहों पर स्टैचू लगाई जाएगी.

बीते दिनों जीतन राम मांझी से उनकी मुलाकात को लेकर सवाल किए जाने पर मुकेश साहनी ने कहा कि जीतन राम मांझी उनके गार्जियन हैं और वह समय-समय पर उनसे मुलाकात कर मार्गदर्शन लेते रहते हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि अगर जीतन राम मांझी की पार्टी यूपी में चुनाव लड़ने का फैसला करती है तो वह दोनों साथ मिलकर उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. इतना ही नहीं मुकेश सहनी ने देश में बढ़ती हुई महंगाई पर भी चिंता जताई. मुकेश सहनी ने कहा कि देश में बढ़ती हुई महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य दोनों सरकारों को सोचना चाहिए.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी फूलन देवी के 20 स्टैचू वीआईपी की तरफ से यूपी में लगाए जाएंगे. सभी प्रमंडलों में फूलन देवी की मूर्ति लगाने की तैयारी है. यूपी चुनाव के लिए मिशन का आगाज कर चुके मुकेश सैनी ने यहां निषाद वोटों को एकजुट करने के लिए फूलन देवी के ऊपर दांव लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *