बिहार BJP में मंत्री और विधायक आमने-सामने, मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा-ज्ञानू पर कार्रवाई हो

Spread the love

बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाकर मोर्चा खोल दिया है. लेकिन अब बीजेपी कोटे से मंत्री रामप्रीत पासवान ने बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू पर कार्रवाई की मांग कर दी है. मंत्री ने कहा है कि बीजेपी पार्टी ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू पर कार्रवाई करे.

बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने बीजेपी विधायक ज्ञानू के बयान पर पलटवार किया है. मंत्री ने कहा ये उनकी अपनी सोच हो सकती है. उन्होंने जो बात कही है वह सच हो कोई जरूरी नहीं. अगर वह सच बोल रहे हैं तो साबित करें. कोई पार्टी में नेतृत्वहीन होकर नहीं चल सकती है.

बताते चलें कि बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा था कि बिहार बीजेपी में नेतृत्व की कमी है. यही कारण है कि पार्टी दिन-प्रतिदिन कमजोर हो रही है. अगर पार्टी को मजबूत करना है तो नेतृत्व परिवर्तन को लेकर जल्द कुछ सोचना चाहिए. यहां सब चीज में बदलाव की जरुरत है. 

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आज अपरकास्ट में भी नाराजगी है. यही कारण है कि बीजेपी की किरकिरी हो रही है. यह स्थिति बनी रहे तो हमें डर है कि 2024 के चुनाव में इसका प्रभाव पड़ सकता है. हालांकि, बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि एनडीए अभी केवल एक ही नेता हैं नीतीश कुमार.

Leave a Reply

Your email address will not be published.