दिल्ली में JDU के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू, कार्यकारिणी के एजेंडे पर हो रहा मंथन

इस वक्त राजधानी दिल्ली से जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. दिल्ली स्थित जनता दल यूनिइटेड के कार्यालय में जदयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू बैठक शुरू हो गई है. इस अहम बैठक में जेडीयू के कई वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के साथ मौजूद हैं. जानकारी मिली है कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में कार्यकारिणी के एजेंडे पर चर्चा हो रही है.

आज शाम 4 बजे जंतर-मंतर स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में होने वाली जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है. बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इस रेस में बिहार के मुंगेर सीट से जदयू के सांसद और सीएम नीतीश के सबसे करीबी नेताओं में से एक राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह का नाम सबसे आगे हैं. जेडीयू खेमे में इस बात की चर्चा है कि ललन सिंह के नाम का महज औपचारिक एलान होना ही बाकि है. बाकि सबकुच पहले से तय हो गया है.

गौरतलब हो कि जेडीयू के अध्यक्ष आरसीपी सिंह के मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद उनके तरफ से किसी अन्य नेता के लिए राह तैयार करने की अटकलों के बीच यह बैठक बुलाई गई है. कार्यकारिणी की बैठक से पहले राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, रामनाथ ठाकुर, रामसेवक सिंह, आरपी मंडल, कमरे आलम, अफ्ताफ अहमद खान, अनिल हगरे, गुलाब रसूल बलयावी , संजय वर्मा और आलोक सुमन समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *