मांझी ने क्यों पूछा – आज ही ना 14 तारीख है जी ? JDU के 17 विधायकों को तोड़ने का दावा करने वाले नेता RJD में है या निकल गए…

Spread the love

आज 14 जनवरी है और आज ही खरमास खत्म हो गया और इसी के साथ बिहार की सियासत गर्माते नजर आ रही है। जहा विपक्ष के तरफ से दावा किया जा रहा था साथ ही साथ सत्ता पक्ष के तरफ से भी दवा किया गया था की खरमास के खत्म होते ही बिहार में नई रणनीति देखने को मिलेगा। इसी कड़ी में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने दही-चूड़ा खाकर राजद पर निशाना साधा है और पूर्व सीएम ने राजद के बड़बोले नेताओं की खूब खबर भी ली है।

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि आज ही ना 14 तारीख है जी? उ राजद वाला बड़का नेता लोग कहा था कि 14 जनवरी को जेडीयू का 17 गो विधायक लेकर महागठबंधन के सरकार बनाएंगें। पता किजिए तो कि उ लोग ख़ुद ही राजद में है कि निकल लिया। आपको बता दे की मांझी ने बिना नाम लिये पूर्व मंत्री व राजद नेता श्याम रजक पर बड़ा हमला बोला है। मांझी ने पूछा है कि राजद के जो नेता जेडीयू में टूट को लेकर जो बयानबाजी कर रहे थे उनका क्या हुआ? क्या जेडीयू में टूट हो रही है या फिर वे ही ठिकाने लगा दिये गए?

राष्ट्रीय जनता दल के नेता श्याम रजक ने बिहार की सियासत को लेकर बड़ा दावा किया था। श्याम रजक ने कहा था कि जेडीयू के विधायक बीजेपी की कार्यशैली से नाराज हैं और बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं.और श्याम रजक ने कहा है कि 17 जेडीयू विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं और ये जल्द ही आरजेडी में शामिल होंगे साथ ही साथ आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा था कि जनता दल यूनाइटेड के 17 विधायक उनके जरिए आरजेडी के संपर्क में है और वे जल्द ही लालू प्रसाद यादव की पार्टी में शामिल होना चाहते हैं.

आपको बता दे की आरजेडी प्रवक्ता मृतुंजय तिवारी ने मांझी पे पलटवार करते हुए कहा की खरमास के बाद कभी भी बिहार की सरकार गिरेगी। इसलिए आदरणीय मांझी जी अपना आशीर्वाद तेजस्वी यादव को ही देंगे। इसी कारण उनका मन डोल रहा हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.