पीएम मोदी को जान से मारने वाला आदमी गिरफ्तार…

Spread the love

देश में आए दिन लूट,हत्या और अपहरण जैसी घटनाएं होते रहती हैं। लेकिन क्या कभी आप सोच सकते हैं कि कोई देश के सर्वश्रेष्ट्र नागरिक को मारने की धमकी दे। बता दें, एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी दी है। उसने एक पोस्ट साझा किया है और उस इंसान का कहना है कि कोई मुझे 5 करोड़ दे, मैं प्रधानमंत्री को मार दूँगा। आपको बता दें, पुडुचेरी का रहने वाला यह आदमी खुलेयाम नरेंद्र मोदी को ये कह रहा है, कि कोई भी उसे पाँच करोड़ देगा तो वो उनकी हत्या कर देगा। दरअसल, 43 साल का एक व्यक्ति फेसबुक पर भारत के प्रधानमंत्री को मारने का प्रस्ताव रखता है, जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है।

दरअसल,उसने अपने फेसबुक पर लिखा था कि यदि कोई उसे पांच करोड़ रुपये दे तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर देगा। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।जानकारी के मुताबिक,आर्यनकुप्पम गांव के निवासी उक्त व्यक्ति को गुरुवार (4 फरवरी) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान रियल एस्टेट व्यवसायी सत्यानंदम के रूप में हुई है। उस पर कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने फेसबुक पर एक संदेश लिखा था। इसमें कहा गया था कि यदि कोई उसे पांच करोड़ रुपये दे तो वह प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए तैयार है। गुरुवार को एक कार चालक ने यह संदेश देखा और पुलिस को इसकी सूचना दे दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

सोशल मीडिया के बहुत सारे फायदे होते हैं पर यह भी कहना गलत नहीं होगा कि कुछ लोग इसका दुरउपयोग करने से बाज नहीं आते। किसी को भी इस तरह की धमकी देना, बेहद निंदनीय है और कानून कभी भी इस तरह की बातों का सर्मथन नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.