सस्ता हुआ एलपीजी मात्र देने होंगे इतने रूपये ….

Spread the love

सस्ता हुआ एलपीजी मात्र इतने देने होंगे इतने रूपये ….
एक बड़ी खबर है जो अच्छी तो है ही साथ मे चौकाने वाली भी है हम आपको बताते है कि सब्सिडियरी के बाद 700 में मिलने वाला ये गैस अब केबल 200 में मिलेगा तो आप भी चौक जाएंगे । लेकिन ये बात सच्च है । अब आपको सिलिंडर केबल 200 रुपए में मिलेगा ये बात सच्च तो है वो कैसे मिलेगा, कोन से ऑफर के तहत मिलेगा , और आप इसका कैसे फायदा उठाएंगे ये हम आपको बताते है।

अब आप पे टीएम (paytm) से 200 रुपये में 500 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते है। देश के अधिकांश भागो में जहा एलपीजी (LPG )सिलिंडर सब्सिडी के बाद 700 -750 के बीच मे पे टीम (paytm) ,ऐसे में पे टीएम (paytm) के काश कैशबैक का फायदा उठा कर आप 200 से 250 खर्च पर एच पी (hp), इंडने ( Indane ), भारत गैस ( bharat gas), एलपीजी सिलिंडर गैस अपने घर पर ला सकते है। पे टीम ( paytm ) के अपने एप से बुक करने पर 500 रुपये के कैशबैक प्राप्त होगी । 500 रुपये का ये कैशबैक पे टीएम एप के माध्यम से पहली बार एलपीजी सिलिंडर गैस बुक कराने वाले ग्राहक ही पा सकते है। इसके लिए ग्राहकों को एक कोड दर्ज कराना होता है । इस ऑफर को डिटेल में हम बताते है। एलपीजी , इंडने , भारत गैस बुकिंग कैशबैक आफर का लाफ़ पाने के लिए ग्राहकों को प्रोमो सेक्शन में प्रोमोकोड 1st एलपीजी गैस दर्ज करना होता है । ग्राहक इस आफर को आफर अवधि के दौरान सिर्फ एक ही बार कर सकते है। ये आफर 31 दिसंबर 2020 तक के लिए ही है ये आफर बस एक बार ही कर सकते है । आपको बता दे सस्ता गैस पाने के लिए बस कुछ दिन ही बाकी है।

कैशबैक का फायदा पाने के लिए सबसे पहले आप रिचार्ज एंड पे बिल के ऑप्शन पर जाना होगा और अब बुक और पेय बिल को टैग करना होगा । और यहाँ अपने गैस सिलिंडर का ब्यौरा देना होगा । अब पेमेंट करने के लिए पहले आफर पर 1 st एलपीजी प्रोमो कोड डालना है। बता दे की एलपीजी डिलीवरी के लिए पे टीएम (paytm) ने भारत पेट्रोलियम इंडियन ऑयल ऑफ हिन्दुतान पेट्रोलियम के साथ करार किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.