बढ़ती महंगाई पर बोले लालू-बहुत हुई महंगाई की मार, कुर्सी छोड़ो निर्लज सरकार

देश में तेजी से बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर आरजेडी अब सड़क पर उतरेगी और प्रदर्शन करेगी। 18 जुलाई को सभी प्रखंड और 19 जुलाई को बिहार के सभी जिला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन का ऐलान खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते बुधवार को पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेस में की। महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को आहूत आरजेडी के विरोध प्रदर्शन पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि 18 और 19 जुलाई को राजद महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है। इस ज़ालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो। लालू ने ट्वीट करते हुए कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार। गौरतलब है कि महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ आरजेडी ने दो दिनों के विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते बुधवार को पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी थी। तेजस्वी ने पूरे बिहार में महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। तेजस्वी ने इस दौरान यह कहा था कि एनडीए सरकार में महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। महंगाई से आम जनता की कमर टूट गयी है। लोगों की आमदनी कम हो गयी है और महंगाई बढ़ रही है जिसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। भ्रष्टाचार भी एक बड़ी समस्या बनकर लोगों के सामने खड़ी है। इसी समस्याओं के विरोध में आरजेडी 18 जुलाई को सभी प्रखंड और 19 जुलाई को बिहार के सभी जिला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन करेगी। सरकार में आने से पहले एनडीए के लोग महंगाई कम करने का वादा करते थे। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। अगर ईंधन की कीमत बढ़ रही है तो अन्य वस्तुओं की कीमतें भी बढ़ रही है। जिसका सीधा असर आम लोगों पर पड़ रहा है। सोई हुई सरकार को जगाने के लिए आरजेडी 18 और 19 जुलाई को इसके खिलाफ आंदोलन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *