नाती के जन्मदिन पर राबड़ी-मीसा के साथ खुश दिखे लालू, दोनों की मुस्कुराहट कमाल की, जरा भी नहीं दिखा बदलाव

बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने साथ एक साथ बैठ कर काफी दिनों बाद फोटो खिंचवायी। मौका दिल्ली में बेटी डॉ. मीसा भारती के बेटे अधिराज के पांचवें जन्मदिन का था। मीसा भारती ने बताया है कि यह पहला मौका रहा जब पापा अधिराज के जन्मदिन पर उसके साथ थे, इस लिहाज से यह दिन पापा को विशेष रूप से खुशी देने वाला था। तस्वीर में लालू प्रसाद पूरे परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। पत्नी राबड़ी देवी भी मुस्कुराते हुए दिख रही हैं।

लालू प्रसाद यादव जब से रांची से दिल्ली AIIMS गए तभी से पत्नी राबड़ी देवी दिल्ली में हैं। वे लगातार उनके हेल्थ चेकअप से लेकर खान-पान की निगरानी करती हैं। अभी लालू प्रसाद, बेटी मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं इसलिए मीसा भारती भी लालू प्रसाद की सेहत को लेकर एक्टिव रहती हैं। तेजस्वी यादव भी दिल्ली आते-जाते रहते हैं। डॉ. रोहिणी ने लालू प्रसाद की सेहत ठीक होने के लिए रोजा रखा था। बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पटना में वृंदावन के कथावाचक को बुलवाकर सप्ताह भर के लिए भागवत कथा का आयोजन कराया था। लालू प्रसाद के शुभचिंतक जहां भी रहे सभी उनके स्वास्थ्य की कामना में लगे थे। AIIMS से आ रही खबरों ने एक समय सभी को काफी डरा दिया था।

अब लालू प्रसाद की राबड़ी देवी के साथ खूबसूरत फोटो सामने आई है। इसमें लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मुस्कुराहट कमाल की है। उनके शुभचिंतक जैसे लालू प्रसाद की इसी तस्वीर के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे। राजद के प्रवक्ता चित्तरंजन गगन और मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि लालू प्रसाद हरदिल अजीज हैं, मस्तमौला हैं। लालू प्रसाद से एक बार इंटरव्यू में राबड़ी देवी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि राबड़ी देवी का तो नाम ही राबड़ी है। लालू प्रसाद संबंधों को ऐसे ही जीने वाले हैं। इसलिए वे जन-जन के नेता हैं। फोटो में उनके बालों का स्टाइल वही पुराना वाला है। जेल हो या अस्पताल उनका स्टाइल नहीं बदल पाया। राबड़ी देवी भी मुख्यमंत्री बनने के बावजूद एक गृहिणी ही रहीं। एक फोटो में दोनों एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। भारतीय संस्कृति में पति-पत्नी का यही रंग है जो लालू-राबड़ी के बीच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *