लालू समर्थकों के लिए आयी बड़ी खबर, जानिए क्या है मामला…

Spread the love

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बहुत लम्बे समय से इलाजरत हैं। बता दे लालू यादव को रांची रिम्स के बाद अब उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। लालू प्रसाद की सुनवाई से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई एक बार फिर से टल गई है। दरअसल चारा घोटाला मामले में सुनवाई होनी थी। लेकिन जो सुनवाई की तारीख है वो अभी टल गयी हैं और अब इसकी सुनवाई 5 फरवरी को होने वाली हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव की तरफ से बताया गया कि शपथ पत्र दाखिल किया गया है। इसमें कस्डटी सहित अन्य जवाब दाखिल किए गए हैं।

बता दे झारखंड हाईकोर्ट में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आधी सजा काटने का भरोसा करते हुए जमानत मांगी थी। वहीं दुमका मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू को सात साल की सजा सुनाई है। हालाँकि झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव को सजा पूरी करने का दस्तावेज पेश करने का निर्देश दिया था। वहीं लालू प्रसाद की ओर से इसके लिए दो बार अदालत से समय लिया गया।

आपको बता दे लालू प्रसाद यादव की ओर से 25 जनवरी को शपथपत्र दाखिल कर दिया गया। लालू प्रसाद के खिलाफ चारा घोटाले के 5 मामले चल रहे हैं। इसमें चार में उन्हें सजा सुनायी गयी है। जिन चार मामलों में सजा मिली है उनमें तीन में वह जमानत पर हैं। दुमका मामले में सुनवाई लंबित है। दरअसल सभी की निगाहें आज रांची कोर्ट पर टिकी हुई थी। उम्मीद थी कि शायद लालू प्रसाद यादव को मेडिकल ग्राउंड के आधार पर जमानत मिल जाएगा। बता दे अगली सुनवाई की जो तारीख थी उसको अभी स्थगित करके 5 फरवरी को रख दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.