जदयू के MP और भाजपा के MLA लापता- जनता ने कहा सांसद विजय मांझी और विधायक प्रेम कुमार हमें मरने को छोड़ लापता हो गए हैं, खोजने वाले को मिलेगा इनाम

कोरोना महामारी के इस दौर में शहर,कस्बे और जिले के प्रथम सेवकों को जनता की याद नहीं आ रही है। इसलिए अब स्वयं जनता ने अपने प्रतिनिधियों को खोजना शुरू कर दिया है। बिहार के गया शहर के गेवाल बिगहा बथान और पुलिस लाइन रोड में लापता के पोस्टर चिपकाये गए हैं। इन पोस्टरों की खास बात यह है कि यह पोस्‍टर किसी आम आदमी के संबंध में नहीं बल्कि गया के सांसद विजय मांझी और पूर्व मंत्री सह विधायक डॉ. प्रेम कुमार की गुमशुदगी के संबंध में है। पोस्‍टर पर लिखा है कि ये दोनों महामानव कोरोना महामारी के इस काल में गया की जनता को मरने के लिए छाेड़ पता नहीं कहाँ चले गए हैं। हालांकि दोनोंं जनप्रतिनिधियों ने पोस्‍टर पर लिखे आरोपों को नकार दिया है। उनका कहना है कि वे जनता के बीच रहकर उनकी मदद कर रहे हैं।

विधायक बोले फोन पर हमेशा उपलब्ध हूं-

नगर विधायक प्रेम कुमार ने फोन पर बताया कि हम फोन पर न केवल उपलब्ध हैं, बल्कि फोन के जरिए ही जनता की समस्या को दूर करने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। लगातार अधिकारियों से बातचीत की जा रही है। हम और हमारे अधिकारी प्रतिदिन सैकड़ों कॉल उठा रहे हैं। समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *