जेडीयू प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमा चौधरी ने तेजस्वी संग साझा किया मंच, राजद में वापसी की अटकलें तेज

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जंदाहा पहुंचे थे। यहां पर पातेपुर की पूर्व विधायक और जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमा चौधरी ने इनके साथ मंच साझा किया। कार्यक्रम में घंटों तेजस्वी यादव के साथ रहीं। इसके बाद इनके पार्टी में पुन: वापसी की अटकलें तेज हो गईं, लेकिन इस सवाल को प्रेमा चौधरी ने हंसकर टाल दिया। उन्होंने कहा कि निजी संबंधों के कारण कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। मिली जानकारी के अनुसार जंदाहा में राजद नेता की मां की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने तेजस्वी यादव पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में शिरकत करने तेजस्वी यादव के साथ महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन भी पहुंचे थे। वहीं एमएलसी सुबोध राय और महनार विधायक वीना देवी भी जंदाहा पहुंचीं थीं। इसी दौरान पातेपुर की पूर्व विधायक और जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमा चौधरी तेजस्वी यादव के पास पहुंचीं। दोनों के बीच अभिवादन हुआ।

बताया जाता है कि इसी दौरान तेजस्वी यादव ने प्रेमा चौधरी से पूछा की कहां हैं? आइए वापस। तो जवाब में प्रेमा चौधरी ने कहा कि शुभ मुहुर्त देखकर आऊंगी। इस वाकये के संबंध में पूछे जाने पर राजद के कई उच्च स्तरीय सूत्रों ने बताया कि प्रेमा चौधरी घंटों तेजस्वी यादव के साथ रहीं और खुलकर पार्टी में शामिल होने चर्चा हुई। वहीं पुन: राजद में जाने के सवाल पर पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने कुछ विशेष नहीं बोला और हंसते हुए निजी संबंधों का हवाला देते हुए तेजस्वी यादव से मुलाकात की बात कही। राजद में शामिल होने के सवाल पर चौधरी ने बताया कि ऐसा कुछ भी होगा तो इसकी जानकारी आप सभी को जरूर दी जायेगी। मालूम हो कि राजद कोटे से तीन बार पातेपुर की विधायक रहीं प्रेमा चौधरी पिछले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जदयू में शामिल हुईं थीं, लेकिन पातेपुर सीट भाजपा कोटे में होने के कारण उन्हें टिकट तो नहीं मिला, पार्टी कहीं और भी इन्हें टिकट नहीं दे सकी। इसके बाद से उनके नाखुश होने की बात कही जा रही है।

इसी दौरान तेजस्वी से मुलाकात की घटना ने इनके राजद में पुन: शामिल होने की अटकलों को तेज कर दिया है। कार्यकर्म में प्रदेश महासचिव देव कुमार चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष पप्पू कुशवाहा सहित कई वरिष्ठ राजद के नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *