JDU ने BJP पर बनाया दबाव, उपेंद्र कुशवाहा बोले-यूपी में गठबंधन हुआ तो ठीक वरना हर हाल में लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

जनता दल यूनाइटेड हर हाल में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगा. जेडीयू के संसदीय बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जेडीयू का गठबंधन अगर बीजेपी से हुआ तो ठीक वरना उसके बगैर भी हम यूपी चुनाव में उम्मीदवार उतारेंगे. बिहार दौरे पर निकले उपेंद्र कुशवाहा आज सहरसा पहुंचे. सहरसा में उन्होंने यूपी चुनाव को लेकर स्थिति स्पष्ट की है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि उनकी पार्टी यूपी चुनाव में सिलेक्टेड सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी.

कुशवाहा ने कहा है कि यूपी चुनाव में हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी यह पक्का है. कितने सीटों पर हम उम्मीदवार उतारेंगे यह अभी तय नहीं किया गया है. हमारी तैयारी यूपी चुनाव को लेकर चल रही है. हम सभी सीटों पर चुनाव भी नहीं लड़ने वाले. सिलेक्टेड सीटों पर हमारे उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे. कुशवाहा ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि एनडीए में होने के कारण हम पहले बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन अगर किसी कारण से बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं हो पाता है तो भी हम अलग से चुनाव लड़ेंगे.

पता ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में संगठन में हो रहे बदलाव को लेकर भी संतोष जताया है. कुशवाहा ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में बुरे प्रदर्शन के बाद पार्टी ने कमजोर कड़ी को ठीक करने का जिम्मा जिन नेताओं को दिया है, वह लगातार काम कर रहे हैं. संगठन को बूथ स्तर से लगातार मजबूत बनाया जा रहा है. हमारा मकसद है कि जनता दल यूनाइटेड बिहार में एक बार फिर से नंबर वन पार्टी बने.

सौजन्य : सौरभ कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *