पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर ‘जन अधिकार युवा परिषद’ ने किया जल सत्याग्रह

Spread the love

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई के लिए जन अधिकार युवा परिषद द्वारा राज्यव्यापी जल सत्याग्रह किया गया इस सत्याग्रह का नेतृत्व युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने किया। राजधानी पटना में यह सत्याग्रह कलेक्ट्रेट,पटना पर आयोजित हुआ, जिसमें युवा परिषद के नेताओं ने गंगा नदी में उतर कर पप्पू यादव की रिहाई की आवाज बुलंद की। इस मौके पर युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि आज का यह जल सत्याग्रह हमने हमेशा लोगों के दुःख-सुख साथ खड़े होने वाले जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री पप्पू यादव जी रिहाई के लिए बिहार की गूंगी बहरी सरकार के समक्ष किया है, जिन्हें बिहार सरकार ने आर एस एस व भाजपा के इशारे पर गिरफ्तार गिरफ्तार किया। पूरा देश जनता है कि श्री यादव को सेवा करने के एवज में और चोर भाजपा सांसद को बचाने के लिए बिहार सरकार ने जेल भेजा है, वो भी उस केस में जो केस है ही नहीं।

सरकार को दी चेतावनी – युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि अगर पप्पू यादव की रिहाई जल्द नहीं हुई, तो जन अधिकार युवा परिषद आने वाले दिनों में इससे भी कठोर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि श्री यादव ने इस कोरोना महामारी में असंख्य लोगों के जीवन बचाने का काम किये हैं, उनकी जीवन की रक्षा की है।बाढ़ हो या चमकी बुखार हो या कोरोना महामारी हो, वे हमेशा देश में जब-जब आपदा आया है, देश की जनता की सेवा में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है। उनकी जगह जेल नहीं, बिहार की जनता के पास है। इसलिए उन्हें जल्द से जल्द रिहा करें।

गौरतलब है कि जल सत्याग्रह में पूर्व विधायक भाई दिनेश, पटना जिलाध्यक्ष सचितानन्द यादव, अमित जायसवाल, अमरनाथ कुमार, पुरुषोत्तम, रमेश कुमार, विकास वंसी, प्रभात कुमार, , नीतीश सिंह, मोनू, भानु यादव, सन्तोष यादव, चन्दन कुमार, सुरेश जायसवाल, सन्नी कुमार, विनय कुमार, करण कुमार, अरविंद कुमार, मनीष यादव,निशांत झा, शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.