महिला सिपाही का अश्लील फोटो पुलिसवाले ने किया वायरल, डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप्प ग्रुप में डाला न्यूड फोटो

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक महिला सिपाही का अश्लील फोटो पुलिस डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप्प ग्रुप में वायरल हो गया है. एक पुरुष सिपाही ने महिला सिपाही का अश्लील फोट ग्रुप में शेयर कियस, जिसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही का यह अश्लील फोटो उस ग्रुप में जुड़े सारे पुलिसवालों के मोबाइल में पहुंच गया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर जिला बल के नवनियुक्त सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि जिस महिला सिपाही की तस्वीर पुलिस के व्हाट्सएप्प ग्रुप में वायरल हुआ है, वो सीतामढ़ी पुलिस केन्द्र में ट्रेनिंग ले रही है. आरोपी सिपाही का नाम अलीताफ खां बताया जा रहा है, जो मूल रूप से रोहतास जिला के कछवां थाना क्षेत्र के तुरुक विगहा गांव का रहने वाला है. इसे मुजफ्फरपुर जिला बल में सिपाही के रूप में चुना गया था.

इस घटना को लेकर पुलिस लाइन के प्रचारी प्रवर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मिश्र ने डुमरा थाने में मामला दर्ज कराया है. आरोपी सिपाही अलीताफ खां का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. जानकारी मिली है कि पुलिस के व्हाट्सएप्प ग्रुप में एक लड़की की काफी अश्लील और भद्दी तस्वीर को शेयर किया गया था. इस आपत्तिजनक तस्वीर को कई ग्रुप में वायरल किया गया. जिसके बाद उस ग्रुप में मौजूद अन्य सिपाही ने इसकी जानकारी परिचारी प्रवर को दी. तो पता चला कि जिस लड़की की अश्लील फ़ोटो वायरल हो रही है, वह भी महिला सिपाही ही है.

ये पूरी घटना 26 अगस्त की है. तब परिचारी प्रवर ने सिपाही अल्ताफ खान को बुलाकर पूछताछ की गई. मोबाइल चेक करने पर अल्ताफ ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए बताया कि उस तस्वीर को डिलीट कर दिया है. तब प्रशिक्षुओ के मुख्य राइटर गौतम कुमार ने पता लगाया कि जिसकी तस्वीर वारयल हो रही है, वो नवनियुक्त महिला प्रशिक्षु सिपाही साजिया (काल्पनिक नाम) है. ये लड़की मुजफ्फरपुर जिला बल की नवनियुक्त सिपाही है और सीतामढ़ी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है. सुबोध कुमार मिश्र ने अपने लिखित टिप्पणी में कहा है कि अलीताफ़ खां के द्वारा एक नवनियुक्त महिला सिपाही का अश्लील फोटो अपने व्हाट्सएप ग्रुप में डाल कर उसे वायरल कर दिया और सार्वजनिक रूप से अश्लीलता का प्रदर्शन कर महिला सिपाही के साथ ही पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *