IND vs ENG Semi Final Match : आज Rohit Sharma पर टिकी निगाहें, लोग बोले- बाबर तो चल गया, हमारा कप्‍तान कब कमाल दिखाएगा

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

दिल्‍ली। टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T-20 World Cup 2022) में आज बेहद खास मुकाबला देखने को मिलेगा। भारत और इंग्‍लैंड के बीच सेमी फाइनल मैच (Semifinal Match) को लेकर देशवासियों में काफी उत्‍साह देखने को मिल रहा है। इस मैच में जो टीम जीतेगी उसे फाइनल का टिकट मिलेगा। साथ ही फाइनल में उसका मैच पाकिस्‍तान से होगा। हालांकि, आज के मैच में सबकी उम्‍मीदें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर होगी। क्‍योंकि रोहित शर्मा पूरी सीरीज में खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

शांत रहा रोहित का बल्‍ला
गौरतलब है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) भी कोई खास परफॉमेंस नहीं दिखा पाए, लेकिन सेमी फाइनल में उन्‍होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। अब रोहित की बारी है।

रोहित पर टिकी निगाहें
बाबर आजम ने 9 नवंबर (बुधवार) को खेले गए मेगा इवेंट के पहले सेमीफाइनल में 50 रन बनाकर वापसी की। अब सबकी निगाहें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर टिक गई हैं कि क्या वह भी ऐसा कुछ कर पाएंगे? रोहित के बल्ले से इस टी20 वर्ल्ड कप की पहली पांच पारियों में महज 89 रन निकले हैं।

रन रेट भी स्‍लो रहा
रोहित ने पांच पारियों में 17.80 की औसत और 109.87 के स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए हैं और इस दौरान महज एक पचासा ठोका है। पहले पांच मैचों में रोहित महज सात चौके और चार छक्के लगा पाए हैं।

आज के मैच में उम्‍मीदें
सेमीफाइनल मैच एडिलेड ओवल मैदान पर खेला जाना है, जहां की बाउंड्री कुछ ज्यादा बड़ी नहीं हैं। उम्मीद है कि रोहित इस मैदान पर वापसी करेंगे। भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद करेंगे। बाबर की बात करें तो उन्होंने सुपर-12 की पांच पारियों में क्रम से 0, चार, चार, छह, 25 रनों की पारियां खेली थीं। लेकिन Semifinal Match में उन्होंने 42 गेंदों पर 53 रन ठोके और इस दौरान सात चौके लगाए।

IND vs ENG Semi Final Match: Today Rohit Sharma eyes fixed people said Babar when will our captain show amazing T 20 World Cup 2022 Virat Kohli England Cricket Team Hindi news Headlines India news Headlines India

Comment As:

Comment (0)