समस्तीपुर में ग्राहकों से पैसे लेकर लेकर खाते में जमा नहीं करने का लगा था आरोप, पुलिस ने PNB के मैनेजर को पकड़ा

समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक मो. कासिम को पुलिस ने गबन के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बीते जुलाई में थाना क्षेत्र के धरमपुर बांदे गांव निवासी संदीप कुमार सौरभ ने स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए शिकायत किया था कि बैंक के जमा काउंटर पर रुपए जमा कर बैंक का मुहर लगा जमा पर्ची लिया था। कुछ दिनों बाद जब वह राशि निकासी के लिए बैंक गया तो खाता में रुपए नहीं था। इसको लेकर जब वह इसकी शिकायत करने शाखा प्रबंधक के पास गया तो उसे डांट फटकार कर भगा दिया गया। इसके बाद जब वह वापस उसी काउंटर पर गया तो पाया कि और भी कई लोग इस तरह की शिकायत कर रहे थे।

हालांकि, पुलिस ने उक्त मामलें में कार्रवाई करते हुए एक सीएसपी संचालक के भाई को 15 जुलाई को कैश काउंटर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस मामले में एक करोड़ की राशि के गबन से इनकार नहीं किया जा सकता है।

इसको लेकर कांड के अनुसंधानकर्ता एएसआई विनय कुमार पासवान ने विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव से स्थानीय पुलिस की मदद से मंगलवार रात मो. कासिम को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पटोरी लाया था। जिसे आवश्यक कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस बैंक मैनेजर से पूछताछ कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *