पटना में नशे में धुत कार ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में कई वाहनों में मारी टक्कर, राहगीरों ने भागकर बचाई जान

नशे में धुत कार चालक ने फिल्मी स्टाइल में कई वाहनों को टक्कर मारी और सड़क पर कार भगाता रहा। सड़क पर मौत बनकर दौड़ रही कार इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी तक गई। इस दौरान उसकी चपेट में जो भी वाहन आए उसे टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। कार को देखकर राहगीर व ठेला चालकों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान किदवईपुरी स्थित एसबीआई के सामने कार का टायर फट गया और कार वहीं खड़ी हो गई। स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कालोनी, कोतवाली और ट्रैफिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद कार जब्त कर चालक को कोतवाली लाया गया। कोतवाली थाना प्रभारी  सुनील कुमार ने बताया कि कार चालक बबलू सिन्हा किदवईपुरी इलाके का रहनेवाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल भेजा गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो चालक के सिर पर नशा पूरी तरह से सवार था। वह सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार लेकर इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी की तरफ जा रहा था। कार में सिर्फ चालक ही था। कार सड़क पर लहराती हुई जा रही थी। चालक कार पर नियंत्रण पूरी तरह से खो बैठा था। इसलिए सामने जो भी गाड़ी, बाइक, ठेला, रिक्शा आ रहा था उसे टक्कर मारते हुए वह आगे बढ़ रहा था। लोगों के पीछा करने पर हड़बड़ाहट में चालक कार समेत भागने का प्रयास करने लगा।

सड़क पर मौत बनकर दौड़ रही कार को देखकर इनकम टैक्स से किदवईपुरी तक भागो-भागो का शोर होने लगा। कार व भागने की आवाज सुनकर जो जहां था, वहीं से सुरक्षित स्थान की ओर भागने लगा। गनीमत रही कि कार की रफ्तार काफी कम थी। इसलिए कोई कार की चपेट में नहीं आया। वरना कई की जान जा सकती थी। किदवईपुरी पार्क के पास भीड़ होने के बावजूद चालक ने कार नहीं रोकी। हालांकि, कार का टायर फट गया जिसके चलते कार रुक गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *