नवादा में पूर्व मुखिया को सरेआम मारी गोली, अपराधियों ने ममेरे भाई को भी नहीं बख्शा

बिहार में पंचायत चुनाव के ऐलान के साथ ही हिंसक घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं. ताजा घटना नवादा जिले की है. यहां हथियारों से लैस अपराधियों ने पूर्व मुखिया और वर्तमान में मुखिया पति अवधेश कुमार को सरेआम गोली मार दी. हमलावरों ने अवधेश के ममेरे भाई प्रदीप कुमार को भी नहीं बख्‍शा. उनके सीने में गोली लगी है. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें PMCH रेफर किया गया है. बता दें कि पंचायत चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश के कई हिस्‍सों से हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसे में प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, नवादा जिले के कादिरगंज थानाक्षेत्र के पचोहिया में अपराधियों ने मुखिया पति और उनके ममेरे भाई को गोली मारी है. अपराधियों ने पूर्व मुखिया और वर्तमान में रोह के ओहारी पंचायत की मुखिया अनिता देवी के पति अवधेश कुमार ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमलावरों ने अवधेश कुमार को जांघ में गोली मारी है, जबकि उनके ममेरे भाई प्रदीप कुमार को सीने में गोली लगी है. प्रदीप को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

हमले में घायल अवधेश कुमार ने बताया कि वह अपने घर के समीप बने चबूतरे पर बैठे हुए थे और रात 9:00 बजे के करीब 5 से 6 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने उनपर गोलीबारी की जिसमें गोली उनके जांघ में लगी और उनके ममेरे भाई को सीने में गोली लगी है. उन्होंने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. अवधेश के अनुसार, वह अपराधियों को चेहरे से पहचानते हैं, मगर नाम नहीं जानते हैं. आनन-फानन की स्थिति में दोनों को नवादा सदर अस्पताल में लाया गया जहां इलाज के बाद दोनों को पटना रेफर कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *