मुजफ्फरपुर में गैंगवार: बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया के भाई को गोलियों से भून डाला

बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल और विजय छपरा के बीच सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर बाइक सवार अपराधियों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा निवासी नवल किशोर सिंह को बुधवार की तड़के सुबह साढ़े पांच बजे गोलियों से भून डाला। नवल के छोटे भाई शिवनारायण सिंह मुखिया थे। अपराधियों ने मौका-ए-वारदात पर एक कुत्ते को भी गोली मार दी।

बीते विधानसभा चुनाव के दौरान शिवहर में उनकी हत्या कर दी गई थी। फिलहाल नवल का शव अहियापुर पुलिस कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेज दिया है। परिजन भी मौके वारदात पर पहुंच चुके हैं। मामले की तफ्तीश में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान व डीआईयू की टीम जुट गई है। पुलिस गैंगवार में हत्या करने की आशंका जता रही है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि परिजन के बयान के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो सकेगा।

नवल किशोर सिंह वर्तमान में अहियापुर के सहबाजपुर में घर बनाकर परिवार के साथ रहता था। बुधवार की तड़के सुबह शिवहर स्थित गांव जाने के लिए अकेले बाइक से निकला था। जैसे ही पुराना जीरो माइल विजय छपरा के बीच मे बाइक सवार अपराधी गोलियों की बौछार कर दी। पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि नवल को कितनी गोलियां लगी। फिलहाल आधा दर्जन से अधिक गोली लगने की चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *