बक्सर में समोसा खाने के चक्कर में युवक के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, जानें क्या हुआ फिर…

बिहार के बक्सर में दिल दहला देने वाली एक घटना हुई है. बक्सर स्टेशन पर एक शख्स के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई. लेकिन गनीमत रही कि उस युवक की जान बच गई. हालांकि युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजरने के बाद उसे चोटे आई हैं. शरीर में ट्रेन से खरोंच भी लगा है.

दरअसल यह पूरी घटना बक्सर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर समोसा खाने के चक्कर में हुई. दानापुर रेल मंडल के बक्‍सर स्‍टेशन पर जैसे ही अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस रुकी. एक शख्स उसमें से समोसा खाने के लिए प्लेटफार्म पर उतर गया. समोसा खरीदने के बाद जैसे ही इस यात्री ने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, वह ट्रेन के नीचे चला गया. ट्रेन के चक्का से बचते हुए, वह पटरी पर पहुंच गया. तब तक ट्रेन काफी रफ़्तार पकड़ चुकी थी.

गनीमत यह रही की इस दुर्घटना में उसे कोई विशेष नुकसान नहीं हुआ. बाद में मामूली रूप से जख्मी युवक को प्लेटफार्म पर बैठाया गया और कुछ देर आराम करने के बाद दूसरी ट्रेन से आगे की ओर रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि युवक समस्तीपुर का रहने वाला था. यह घटना जिन प्रत्यक्षदर्शियों के सामने हुई थी उन्हें ऐसा लग रहा था कि अब उसकी जान नहीं बचने वाली है, जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म से आगे बढ़ी यात्री पटरी से उठकर खड़ा हो गया. यह देखकर वहां खड़े सभी लोग हैरान रह गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *