बिहारशरीफ में ई- रिक्शा से जा रहा था युवक, पीछे से आए नकाबपोश और बंदूक के बल पर लूट लिए 5 लाख रुपए

बिहारशरीफ के शहरी इलाकों में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे दिनदहाड़े लूट जैसे घटनाओं को अंजाम देने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। ताजा घटना बिहार थाना इलाके के इमादपुर की है। जहां एक फल व्यवसाई से 5 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके बाद दोनों पीड़ित भाई फरियाद लेकर बिहार थाना पहुंचे। जहां पूरे घटनाक्रम से थाना अध्यक्ष और सदर डीएसपी को अवगत कराया गया। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं घटना को लेकर पीड़ित ने बताया कि वह मौहल्ले के रिक्शा चालक मोहम्मद मुमताज के साथ उसी के ई-रिक्शा पर बैठकर अपने भाई चालक मोहम्मद मुमताज के साथ बाजार समिति जा रहा था। तभी अचानक दो मोटरसाइकिल पर सवार कुल 5 नकाबपोश अपाचे गाड़ी के साथ पीछा करता हुआ आया। जिसके बाद पीछे से एक और मोटरसाइकिल सवार ने बंदूक के नोक पर दो अलग-अलग बैग में रखे 2 लाख 75 हजार और 3 लाख की लूट कर मौके से फरार हो गया। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। पीड़ित ने बताया कि हम पार्टी को पैसा देने के लिए घर से रुपया लेकर बाजार समिति जा रहे थे। जहां जाने के क्रम में इमादपुर मोहल्ले के पानी टंकी के समीप घटना को अंजाम दिया गया।

इधर, इस संबंध में दोनों पीड़ित भाई फरियाद लेकर बिहारशरीफ थाना पहुंचे। जहां पूरे घटनाक्रम से थाना अध्यक्ष और सदर डीएसपी को अवगत कराया गया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *