सलाह मान लेते मोदी तो केंद्र के नियंत्रण में रहती महामारी बीजेपी सांसद का फिर सरकार पर हमला

Spread the love

भारत में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा हैं में पिछले एक महीने से संक्रमण के मामलों में बड़ा इज़ाफ़ा देखने को मिला रहा है इस ट्रेंड को विशेषज्ञ कोरोना की भारत में दूसरी लहर के रूप में देख रहे हैं इस बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं।हाल ही में स्वामी ने पीएम मोदी को सलाह दी थी कि वे कोरोना से लड़ाई की कमान नितिन गडकरी को सौंप दें। अब सुप्रीम कोर्ट की तरफ से ऑक्सीजन सप्लाई की निगरानी के लिए कमेटी बनाने के फैसले को लेकर भी स्वामी ने तंज कसा है।
भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा है कि-अगर मोदी ने मेरे गडकरी वाले प्रस्ताव मान लिया होता तो कोरोनावायरस से युद्ध सरकार के नियंत्रण में रहता। अब सुप्रीम कोर्ट ने एक कमेटी नियुक्त कर दी है, जिस प्रस्ताव पर सॉलिसिटर जनरल (एसजी) ने आत्मसमर्पण कर दिया (गृह मंत्री के आदेश पर)। एक लोकतंत्र में यह सरकार के खिलाफ आदेश है। सांसद स्वामी ने कुछ दिनों पहले ही कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई का मोर्चा गडकरी को सौंपने की वकालत करते हुए पीएमओ के अधिकारियों को सनकी बता चुके हैं।

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है-

“हम अब तीन मोर्चों पर युद्ध जैसी स्थिति में हैं: अर्थव्यवस्था, चीन और कोरोनावायरस महामारी पर।” बता दें कि राज्यसभा से भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कोरोना महामारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.