भोजपुर में ट्यूशन से घर लौट रही नाबालिग को अगवा करने के बाद गैंगरेप

बिहार के भोजपुर जिले में ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रही किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Ara Gang Rape) करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना कोईलवर इलाके की है साथ ही दोनों आरोपी भी कोईलवर क्षेत्र के ही बताए जा रहे हैं. गैंगरेप की इस घटना के बाद पीड़िता द्वारा स्थानीय थाना में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. पीड़िता द्वारा लिखित आवेदन में बताया गया है कि 13 जुलाई मंगलवार की शाम जब वह ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रही थी, उसी दौरान कोईलवर थाना क्षेत्र के ही तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और उसे बीच रास्ते से अगवा कर सुनसान जगह पर ले गए.

घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि तीनों युवक रुमाल से उसका मुंह बांधकर उसे इलाके के धन्डीहा फील्ड में ले गए. इस दौरान पीड़िता ने छोड़ने की मिन्नत की तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की. धन्डीहा फील्ड पर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे अकेला छोड़ दिया गया. जब पीड़िता वापस घर लौटी तो उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, इसके बाद पीड़िता और उसके परिजन नामजद आरोपियों के घर पहुंचे. जब इस घटना के बारे में पूछा तो उल्टे ही पीड़िता और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी गई.

पीड़िता और उसके परिजन थाना में शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने पहले उन्हें लौटा दिया. बाद में काफी भागदौड़ के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ 19 जुलाई सोमवार की शाम स्थानीय थाना में पहुंची और कोईलवर क्षेत्र के निवासी दो नामजदों एवं एक अज्ञात युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की रही है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *