माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये की लूट, फायरिंग

बिहार के सहरसा जिले में अपराधियों ने लूट (Cash Loot In Saharsa) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिला के जलई ओपी क्षेत्र से जुड़ा है जहां माइक्रो फाइनेंस कंपनी (Micro Finance Company Loot) से 20 लाख की लूट हुई है. जिस इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है वो दरभंगा जिला और सहरसा जिला के बॉर्डर इलाके में पड़ता है. घटना बिरौल-सहरसा मार्ग पर बघवा पुल के पास की है जहां पिस्टल के बल पर अपराधियों ने 20 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान लुटेरों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ चार राउंड हवाई फायरिंग भी की और उसके बाद एक झाड़ी में छिप गये.

पीड़ित कर्मी मसिहउज्जमा उर्फ निराले सहरसा जिले के जलई ओपी स्थित अलीनगर का रहने वाला है. उसने बताया कि वो बैग में 20 लाख रुपये लेकर बघवा कोसी पुल के पास बस से उतरा तो वहां पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखाकर उससे रुपये से भरा बैग छीन लिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में दरभंगा के SSP बाबू राम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि लूट की घटना सहरसा जिले में हुई है  लेकिन चुकी जिला दरभंगा से सटा है इस कारण जिला के बॉडर ओपी बड़गांव ओपी को SSP ने अलर्ट पर रखा है. लूट की घटना को अंजाम दे कर अपराधियों के दरभंगा जिला में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *