बिहार के मंत्री नारायण साह के बेटे पर FIR दर्ज, बेतिया में बच्चों-महिलाओं को पीटा, कई लोग जख्मी

Spread the love

बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री और भाजपा विधायक नारायण प्रसाद के बेटे पर गुंडई, बच्चों से मारपीट और पिस्तौल लहराकर  फायरिंग के मामले में मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है. मारपीट करने और हथियार लहराने के मामले में मंत्री पुत्र सहित सात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. 

घायल युवक की मां के बयान के आधार पर केस दर्ज हुआ है. महिला ने बताया था कि मंत्री जी के बेटे बबलू साह ने उनके बेटे को पीटा है. पुलिस ने मंत्री पुत्र की स्कोर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है. साथ ही एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है.

बता दें कि रविवार को बेतिया में हरदिया गांव के पास मंत्री के बेटे ने फायरिंग की थी. बताया जाता है कि पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद का घर वही हैं. उन्हीं के बगीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे. जानकारी अनुसार मंत्री जी के बेटे एवं कर्मी बच्चों को खेलने से मना करने गए थे. लेकिन विवाद ऐसा बढ़ा की गुस्से में आकर मंत्री जी के पुत्र ने बन्दूक निकाली और फायरिंग कर दी. फायरिंग में कई लोग जख्मी हो गये. मामला बढ़ते देख वहां पुलिस पहुंची. पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और एक राइफल जब्त किया. जिसे ग्रामीणों ने छीन लिया था. बताया जा रहा है कि दोनों हथियार मंत्री जी के बेटे बबलू साह के ही थे.

बाद में मंत्री जी अपने बेटे के बचाव में सामने आये थे. मंत्री जी ने वीडियो के जरिये इस सारे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के मुताबिक उनकी पुश्तैनी जमीन पर दबंग कब्जा करना चाहते थे. स्थानीय लोग हमेशा कुछ न कुछ तरीके से जमीन कब्जाने की फिराक में रहते थे. गांव के कुछ लड़के जब उनके बगीचे में क्रिकेट खेल रहे थे तो उन्हें मना करने पर लोगों ने उनके बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *