फिल्म निर्माता Rahul Mitra ‘फाइल नंबर 323’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

मुबंई ।   प्रसिद्ध फिल्म निर्माता Rahul Mittra बहुत जल्द फिल्म निर्माता Anurag kashyap, Sunil shetty, Divya Datta और Isha के साथ फिल्म ‘फाइल नंबर 323’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

कार्तिक के. द्वारा निर्देशित यह क्राइम ड्रामा निर्माता सुनील शेट्टी को मेहुल चौकसी की ओर से मिले कानूनी नोटिस मिलने के बाद से चर्चा में है। (Rahul Mittra to play key role in film File No 323 ) 
कानूनी नोटिस में बताया गया था कि अनुराग कश्यप इस फिल्म में विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी जैसे लोगों के व्यक्तित्व से प्रेरित करोड़पति शख्स की भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी ओर सुनील शेट्टी एक चार्टर्ड एकाउंटेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो आर्थिक अपराधियों को पकड़ने के लिए जोर-आजमाइश करता है, जबकि दिव्या दत्ता फिल्म में वरिष्ठ सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं।
राहुल मित्रा को सीबीआई के मुख्य वकील की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अनुबंधित किया गया है, जिन्हें अनुराग कश्यप के चरित्र के खिलाफ एक मजबूत मामला बनाने का काम सौंपा जाएगा। दिव्या दत्ता और राहुल मित्रा के बीच के दृश्यों के साथ फिल्म की शूटिंग सप्ताहांत में शुरू हो गई है, जिसे वर्तमान में मुंबई के बाहरी इलाके में एक स्टूडियो में फिल्माया गया है।  

Rahul Mittra Suneel shatty Anurag Kashyap Divya Datta Movie Isha actores Headlines India Hindi news Hindi Film File number 323

Comment As:

Comment (0)