दोस्त के साथ सेक्स वीडियो बनाना चाहता है डॉक्टर पति, थाने पहुंच पत्नी बोलीं-बात नहीं मानने पर करता है मारपीट

बिहार के नालंदा में पत्नी ने डॉक्टर पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोहसराय थाना क्षेत्र का एक डॉक्टर पति अपनी पत्नी को दोस्त के साथ हम बिस्तर होने का दबाव बनाता है। जब पत्नी ने इनकार किया तो डॉक्टर ने उसके सीने और हाथ पर ब्लैड से वार कर दिया। इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे सदर अस्पताल में एडमिट किया गया है। महिला का आरोप है कि पति दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर समाज में बदनाम कर मुझसे छुटकारा पाना चाहता है। वहीं, महिला के ससुर ने थाने में उस पर और उसके भाई पर मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

महिला के अनुसार, पति के एक युवती से नाजायज संबंध हैं। इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से थाना में केस दर्ज करवाया गया है। आरोपी गया जिले के सरकारी अस्पताल में पदस्थापित है। पत्नी ने बताया कि हमारी शादी 2006 में हुई। कुछ साल गृहस्थी ठीक चली। 13 साल की एक बेटी और 11 साल का बेटा है। शादी के बाद पति डॉक्टर बन गए। इसके बाद से उनका व्यवहार बदल गया। वो अपने परिवार की रजामंदी से दूसरी शादी करना चाहते हैं।

जख्मी महिला के अनुसार, हाल के कुछ माह से ससुराल में उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। पति गैर मर्द के साथ सोने का दबाव बनाते हैं। इससे मना करने पर उन्हें व बच्चों को मारा-पीटा जाता है। भाई के सामने ही पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट करते हुए ब्लैड से जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद ने बताया कि महिला के बयान पर केस दर्ज किया गया है। महिला के ससुर ने भी मारपीट का केस किया है। प्रारंभिक जांच से प्रतीत होता है कि डॉक्टर बनने के बाद पति दूसरी शादी करना चाहता है। जांच के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *