दरभंगा में JDU में ‘मतभेद’, बेनीपुर विधायक पर लगाया आरोप-अपने खास लोगों का ही गुणगान करते हैं, MLA बोले-वो सभी साथियों को साथ लेकर चलते हैं

दरभंगा में सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यूनाइटेड दो फाड़ होती दिख रही है ऐसा हम इसलिए कह रहे है, क्योंकि दरभंगा जिला जदयू महादलित प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष बलदेव राम ने जदयू के जिलाध्यक्ष सह विधायक विनय कुमार चौधरी उर्फ अजय चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि अजय चौधरी बेनीपुर के विधायक अपने खास लोगों को जो उनका हमेशा गुणगान करते हैं और जो उनके व्यक्तिगत लोग हैं उन्हें ही अपना समझते हैं। जो लोग जेडीयू के सच्चे सिपाही हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं, उन्हें दरकिनार करते हैं।

बलदेव राम ने कहा कि विगत विधानसभा चुनाव में जिलाध्यक्ष अजय चौधरी बेनीपुर में ही सिमटे हुए थे और चुनाव में व्यस्त थे लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद 10 में से 9 सीट के जीत का झूठा सेहरा अपने सर पर बांधे हुए हैं। दरभंगा जिला के कोने-कोने से जेडीयू कार्यकर्त्ता बड़ी मेहनत से एनडीए के प्रत्याशियों को जीत दिलाने में कड़ी मेहनत किए हैं लेकिन जिलाध्यक्ष इसको लेकर खुद ही अपना पीठ थपथपाते हैं। मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने वालों को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने की अनुसंशा जिलाध्यक्ष करते हैं। क्योंकि वह रिश्ते में उनके चाचा हैं और हमेशा उन्हीं के साथ पाए जाते हैं। बलदेव रकम ने बड़े ही कड़े रुख में कहा कि 16 सितंबर को जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का दरभंगा दौरा है। उनके समक्ष वर्तमान जिलाध्यक्ष के काली करतूतों का पर्दाफाश किया जाएगा। उन्हें जिलाध्यक्ष के पद से हटाकर किसी भी अन्य कार्यकर्ता को नया जिलाध्यक्ष बनाने की बात की जाएगी।

वहीं इस मामले में पार्टी के जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर के विधायक विनय कुमार चौधरी ने बताया कि बलदेव राम द्वारा उनपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वो नए लोगों को जोड़ने और पुराने साथियों को साथ लेकर चलने वाले हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके 4 चाचा थे और सभी का स्वर्गवास हो चुका है। तो फिर वो किस चाचा को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने की अनुशंसा करेंगे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पार्टी आलाकमान ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है। उसका वो पूरी ईमानदारी से निर्वहन कर रहे हैं। अगर किसी कार्यकर्ता के मन मे कोई गलतफहमी है, तो वो वस्तुस्थिती को समझ-बुझकर उसे दूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *