बिजली विभाग के लाइनमैन पर अपराधियों ने किया हमला, ईलाज के दौरान हुई मौत, लोगों ने किया घेराव

Spread the love

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के जवारीपुर स्थित कैंप जेल और जवारीपुर के बीच आर्क हॉस्पिटल के पास छठ पूजा के खरना कि रात अपनी ड्यूटी से लौट रहे बिजली विभाग के लाइनमैन राजेश कुमार राय जो बरारी वार्ड नंबर 29 के रहने वाले हैं। उसपर अपराधियों ने लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद लाइनमैन राजेश बेसुध हो गए थे, रास्ते में उनके फीडर के लौट रहे कर्मियों ने देखा ,उसे मायागंज ले जाया गया ,जहां डॉक्टर ने उनकी स्थिति गंभीर बताते हुए रेफर कर दिया।इधर परिजन घायल लाइनमैन राजेश को बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी स्थित निजी अस्पताल लेकर गए और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.इसी बाबत लाइनमैन राजेश कुमार राय के परिजन एवं ग्रामीणों ने मिलकर बिजली विभाग का घेराव किया।

साथ ही कई घंटों बरारी मुख्य मार्ग को भी बाधित किया।लाइनमैन राजेश कुमार राय के परिजन की मांग है की इसका मुआवजा हमें मिलना चाहिए।परिजनों की मांग है बिजली विभाग हमें 25 लाख रुपए ,घर में एक सरकारी नौकरी, सिलीगुड़ी अस्पताल में खर्च हुए पैसे वापस एवं बच्चों के पढ़ाई पर जो खर्च हो उसे दे साथ ही मीडिया से बात करते हुए राजेश कुमार राय के समर्थक व चचेरे भाई अवध किशोर मंडल ने कहा की हम लोग तभी यह आंदोलन खत्म करेंगे जब तक हमारी यह मांगे पूरी नहीं की जाती। साथ ही साथ यह साजिश के तहत इसे मारा गया है इसका पता लगाकर दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जाए।


वहीं बिजली विभाग के एक्सक्यूटिव इंजीनियर संजीव सुमन ने कहा की हमलोग भी प्रशासन से मांग किए हैं दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले एवं हमलोग जल्द से जल्द इनके घर के किन्ही भी एक सदस्य को नौकरी देंगे एवं जो भी खर्च हुआ है ,इलाज के दौरान उसे भी विभाग जल्द से जल्द वह राशि भी मुहैया कराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *