पटना आने वाले हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, BJP सांसद सुशील मोदी ने दी जानकारी, जानिए क्या है पूरा मामला

इस समय राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर आ रही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पटना आनेवाले हैं. ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जानकारी दी है. गुरूवार को सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने राहुल गांधी के ऊपर मुकदमा किया है. इसलिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कोर्ट में पेश होने के लिए पटना आना पड़ेगा.

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि “राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में कथित गड़बड़ी का अनर्गल आरोप लगाते हुए “चौकीदार चोर है’ जैसा ओछा बयान दिया था. यह वक्तव्य भारत के निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही नहीं, सवा अरब लोगों का अपमान था. इसके चलते उन्हें सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी थी. राहुल के ऐसे बयान कांग्रेस की इस कुंठित मानसिकता को जाहिर करते हैं कि भारत का प्रधानमंत्री केवल गांधी सरनेम वाले परिवार से हो सकता है. राजद जैसे कांग्रेस के सहयोगी दल इन बयानों पर चुप्पी साध कर लोकतंत्र को छलपूर्वक वंशवादी राजतंत्र में बदलने का समर्थन कर रहे हैं.”

सुशील मोदी ने आगे लिखा कि “राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वाले पिछड़े समुदाय के लाखों लोगों को चोर बताने वाला जो शर्मनाक बयान दिया था, उस मामले में पेश होने के लिए वे सूरत पहुँचे. अब इसी तरह उन्हें पटना आना पड़ेगा. मैंने 2019 के उस बयान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.” गौरतलब हो कि गुरूवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी आपराधिक मानहानि के एक मुकदमे में अपना अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए सूरत की एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुए. बताया जा रहा है कि सारे मोदी चोर वाले बयान पर राहुल गांधी ने अदालत में कहा है कि चुनाव के दौरान एक राजीतिक कटाक्ष था. उन्होंने किसी समाज के खिलाफ यह बयान नहीं दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *