CM नीतीश वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए क्वारंटाइन सेंटर का ले रहे जायजा, प्रवासी मजदूरों से की बात

Spread the love

अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के क्वारेंटाइन सेंटरों से सीधे जुड़े हैं। वे क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी बिहारियों से बात किए।

क्वारंटाइन सेंटरों के हालात का सीएम ले रहे जायजा

सीएम  नीतीश कुमार वीडियो कॉफ्रेंसिग के जरिेए क्वारेंटाइन सेंटरों के हालात का जायजा ले रहे हैं। क्वारेंटाइन सेंटरों पर दी जाने वाली तमाम सुविधाओं के बारे में वे पूरी जानकारी हासिल कर रहे हैं। सीएम ने इस दौरान क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों से भी बात की है। सीएम ने उनसे क्वारेंटाइन सेंटर के हालात के बारे में बातचीत की है। सीएम नीतीश कुमार लगातार क्वारेंटाइन सेंटर से आ रही हंगामे की खबरों के बीच लगातार स्थित की समीक्षा कर रहे हैं। ज्यादातर जगहों से खाने को लेकर हंगामे की खबरे सामने आ रही है। ऐसे में सीएम नीतीश कुमार आज खुद क्वारेंटाइन सेंटरों का जायजा ले रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को उच्चस्तरीय समीक्षा करते हुये सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने के लिये कहा था कि निहित स्वार्थवश कोई असामाजिक तत्व क्वारंटाइन सेंटर पर अव्यवस्था फैलाने की कोशिश न करे। सीएम ने कहा कि प्रखंड क्वारंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूरों की संख्या काफी बढ़ रही है। इसलिये इसकी व्यवस्था को और मजबूत किया जाये। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सेंटरों पर प्रतिनियुक्त कर्मियों की नियमित ब्रीफिंग की जाये ताकि प्रखंड स्तर पर बने ऐसे केंद्रों में पूरी व्यवस्था बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.