चिराग पासवान NDA में हैं और रहेंगे, BJP मंत्री नीरज बबलू ने JDU को बता दी हकीकत

बिहार में 2020 का विधानसभा चुनाव अलग लड़ने वाली लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार एनडीए से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. चुनाव के समय से ही चिराग पासवान की पार्टी बिहार एनडीए से अलग हो गई थी. लेकिन आज बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी विधायक नीरज कुमार ‘बबलू’ ने चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा बता दिया है.

दरअसल, सहयोग कार्यक्रम में जनता की समस्याओं से रू-ब-रू होने के बाद मंत्री नीरज कुमार ‘बबलू’ पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इसी बीच उनसे स्व. रामविलास पासवान की बरसी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल नहीं होने और बीजेपी नेताओं द्वारा बढ़-चढ़कर कार्यक्रम में शामिल होने की बात पर सवाल पूछा गया. इसपर मंत्री ने जवाब दिया कि चिराग पासवान से किसी नेता की भी नजदीकियां बढ़ सकती हैं, ये अलग बात है. चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे.

मंत्री के इस बयान के बाद से बिहार की सियासत गर्मा सकती है. आपको याद दिला दें कि विधानसभा चुनाव के समय चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए से चुनाव लड़ने से साफ़ इंकार कर दिया था. और एनडीए गठबंधन से अलग होकर उन्होंने चुनाव लड़ा था. चिराग की पार्टी की तरफ से जेडीयू के उम्मीदवारों के खिलाफ 143 सीटों पर उम्मेदवार उतारे गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *