चिराग ने नीतीश को छह महीने का दिया अल्टीमेटम, जानिए पूरा मामला…

Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव के बहुत दिनों बाद एक बार फिर से लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार लौटे है। बिहार की राजधानी पटना में लौटते हुए चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा, वही जब मीडियाकर्मियों ने चिराग पासवान से बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की हम नीतीश सरकार को छह महीने का अल्टीमेटम दे दिया है लेकिन अभी तक उन्होंने क्राइम को लेकर कुछ नहीं कहा है।

चिराग पासवान का कहना हैं कि जब नीतीश की सरकार बनी तो उनको हमने समय दिया है। हम रोज-रोज उनपर बयानवाजी नहीं करते हैं लेकिन बिहार में हर रोज एक न एक घटना देखने को मिलती है, हर रोज अपराध बढ़ते ही जा रहा हैं साथ ही साथ उन्होंने रुपेश हत्याकांड को लेकर भी बोले हैं। बता दे नीतीश सरकार को लेकर कहा की अब उनको ही बढ़ते अपराध को लेकर कोई कार्यवाई करनी होगी। क्योँकि वही प्रदेश के मुखिया हैं और उनको फिर से प्रदेश की जिम्मेदारी दी गयी हैं अब उनको ही कुछ करना होगा, उनको ही कोई बड़ा कदम उठाना होगा।

आपको बता दे कुछ दिन पहले इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन हेड रुपेश सिंह के हत्या को लेकर उन्होंने कहा की हमने नीतीश सरकार को छह महीने का अल्टीमेटम दिया है लेकिन बिहार में अपराध कम ने का नाम नहीं ले रहा है। बड़े बड़े जाने माने लोग की भी दिनदहाड़े हत्या हो रही है। बता दे कि आज चिराग पासवान रुपेश सिंह के परिजनों से मिलने उनके गाँव गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.