LJP में घमासान जारी, वीणा देवी की चिराग पासवान को ललकार, मैं हूं लोजपा संसदीय दल की नेता, आप कहां से आए

लोक जनशक्ति पार्टी (पारस गुट) के संसदीय दल की नेता बनने के बाद पहली बार पटना पहुंची वैशाली की सांसद वीणा देवी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया गया। पटना एयरपोर्ट से वीणा देवी के साथ बड़ी संख्या में मोटरसाइकिल जुलूस निकाला गया। वे प्रदेश पार्टी कार्यालय पहुंचीं। पत्रकारों से बातचीत में वीणा देवी ने जमुई सांसद चिराग पासवान पर हमला किया। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान नहीं, मैं लोजपा संसदीय दल की नेता हूं। पार्टी के सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मुझे संसदीय दल का नेता बनाया है। फिर चिराग कहां से आ गए? कोई अकेले कैसे संसदीय दल का नेता हो सकता है?

उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसका पूरा निर्वाह करूंगी। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जो स्टैंड राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का है वहां हमारी पार्टी का स्टैंड है। वीणा ने कहा कि मेरा जोर महिला सशक्तीकरण पर है, इसपर आगे भी काम करूंगी। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान के सिद्धांतों को गांव-गांव तक पहुंचाने का प्रयास करूंगी। बिहार के विकास के लिए निरंतर प्रयास जारी रहेगा।

बता दें कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने वैशाली सांसद वीणा देवी को लोजपा संसदीय का नेता बनाया था। कुछ महीने पहले लोजपा के पांच सांसद पशुपति कुमार पारस, चौधरी महबूब अली कैसर, वीणा देवी, चंदन सिंह और प्रिंसराज ने अलग राह अपना ली थी। इसके बाद लोजपा दो गुट में बंट गई थी। अब चिराग और पशुपति दोनों अपने को पार्टी का अध्यक्ष बता रहे हैं। टूट के बाद पशुपति कुमार पारस ने पार्टी में परिवर्तन किया है। समस्तीपुर सांसद प्रिंसराज को पशुपति पारस ने बिहार लोजपा की कमान सौंपी है। वहीं कई प्रदेशों में अपने गुट के अध्यक्षों की नियुक्ति की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *