चिराग ने CM नीतीश से मांगा मुलाक़ात का समय, कहा-मुझे कभी समय ही नहीं देते हैं

अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान की बरसी को लेकर चिराग पासवान लगातार नेताओं को आमंत्रण दे रहे हैं. चिराग पासवान सबसे पहले राज्यपाल फागू चौहान से मिलने राजभवन पहुंचे थे और उन्हें बरसी कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिया. उसके बाद चिराग नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे और वहां तेजस्वी यादव के साथ उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह डाली.

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि वह अपने पिता के बरसी कार्यक्रम में उन तमाम लोगों को न्योता देना चाहते हैं, जो उनके साथ काम कर चुके हैं. चिराग पासवान ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आमंत्रण देने वाले हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने का वक्त मांगा है. लेकिन अब तक के वक्त नहीं मिला है.

चिराग पासवान ने कहा कि उन्होंने मुलाकात के लिए वक्त मांगा है. लेकिन मुख्यमंत्री जी से मिलना इतना सहज नहीं हो पाता. चिराग ने कहा कि समस्या यही आती है और मुझे तो खासतौर पर मुख्यमंत्री मुलाकात का समय नहीं देते. एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने समय मांगा है और उम्मीद करते हैं कि मुख्यमंत्री मुलाकात का वक्त देंगे. उधर चिराग के साथ खड़े तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से एलजेपी अध्यक्ष को वक्त नहीं मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. तेजस्वी ने कहा कि जो लोग भी ऐसे मौकों पर वक्त नहीं देते, उन्हें सोचना चाहिए कि हर मसला राजनीति का नहीं होता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *