गया में तीन करोड़ का ब्राउन शुगर बरामद, पुलिस ने सप्लायर्स को फिल्मी अंदाज में दबोचा

बिहार की गया पुलिस ने फिल्मी अंदाज में ड्रग्स सप्लायरों (Gaya Drugs Deal) को भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गया पुलिस को काफी दिनों से मानपुर क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर (Brown Sugar Smuggling) के खरीद बिक्री के मामले की जानकारी मिली थी लेकिन जब पुलिस छापेमारी करती थी तो पहले से ही अपराधी फरार हो जाते थे. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने स्पेशल टीम गठित कर तीन दिनों की छापेमारी में बड़ी कामयाबी हासिल की.

पुलिस की विशेष टीम ने इस दौरान लगभग तीन करोड़ रुपए मूल्य का 2 किलो 200 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त करते हुए तीन सप्लायरों को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल भी जब्त किया है. तीनों अपराधी गया जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं जिनमें सूरज कुमार, सुमन कुमार उर्फ लोकेश एवं आलोक कुमार शामिल हैं. इन लोगों के पास ब्राउन शुगर के 2 पैकेट जिसका वजन 2 किलो 200 ग्राम था मिला है.

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि मानपुर क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ड्रग्स की खरीद बिक्री की जा रही है. इसको लेकर एक एसआईटी टीम भी गठित की गई जिसमें सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना की पुलिस और तकनीकी शाखा को रखा गया था. ड्रग्स सप्लायरों को गिरफ्तार करने के लिए एक रणनीति बनाई गई जिसमें ड्रग्स खरीदने के लिए पुलिस के जवान सादे लिबास में उसके पास गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *