India की जीत पर Pakistan में टूटे TV : सहवाग ने लिए मजेे, बोले, हमारे यहां पटाखे फोडे जा रहे हैं और वहां पर TV  

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

दिल्‍ली। मेलबर्न (Melbourne) में जैसे ही भारत ने पाकिस्‍तान को शिकस्‍त दी। तभी भारत में दिवाली मनाई जाने लगी। Team india की जीत पर लोग झूमते नजर आए। वहीं Social Media पर भी पाक को लेकर कमेंट शुरू हो गए। वहीं पूर्व ओपनर बैटसमैन Virendra Sehwag ने जमकर मजे लिए।

पाक में टूटे टीवी

पाकिस्‍तान में दिल तोड़ने वाली हार पर टीवी (TV) टूटने शुरू हो गए हैं। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। टी20 वर्ल्ड कप (T-20 World cup) 2022 के पहले मुकाबले में भारत के हाथों पाक को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

पाक के खेमे से छीनी जीत

इस मैच में विराट कोहली पाक के खेमे से जीत छीनकर ले आए। Virat Kohli ने मेलबर्न Cricket Ground पर 53 गेंदों पर छह चौके और चार छक्के की बदौलत 82 रनों की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ Rohit Sharma की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पिछले T20 World Cup 2021 में पाकिस्तान से मिली हार का बदला भी ले लिया है।

सहवाग ने लिए मजे

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें एक फैन टीवी तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सहवाग ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ''रिलैक्स पड़ोसी! यह तो बस एक खेल है। हमारे यहां दीपावली है तो पताखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। नहीं यार इसमें टीवी का क्या कसूर?

Comment As:

Comment (0)