BREAKING NEWS : भागलपुर में नाव पलटी, सात लोग डूबे, एक महिला की मौत, परिजनों में मचा हाहाकार

भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर पंचायत के माधोपुर निवासी सुनील पोद्दार की पत्नी रिंकू देवी की रंनुचक गाँव के समीप नदी में डूबने से मौत हो गयी।मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका समेत अन्य 5 लोग टीन के बने नाव से नदी पार कर रहे थे। तभी अचानक नदी में नाव पलट गई। जिससे सभी लोग डूबने लगे। खेत मे काम कर रहे लोगों की नजर जब पड़ी तो आनन फानन में स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत से पांच लोगों को निकालने में सफलता पाई।

हालांकि नाव समेत रिंकू देवी का कोई आता पता नही चला। स्थानीय गोताखोर काफी देर तक नदी में खोजबीन करते रहे। वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे एसडीआरएफ की टीम ने दिन में 3 बजे के करीब आधे घंटे में शव को निकालने में सफलता पाई। मृतका के साथ नदी पार कर रही रानी देवी ने बताया कि सभी लोग टीन के बने नाव से नदी पार कर दियारा स्थित खेत मे टमाटर लगाने के लिए जा रहे थे। तभी नाव पलट गई।

मृतका के पति बीते करीब एक वर्षों से जेल में बंद है। वहीं मृतका रिंकू देवी किसी तरह मजदूरी कर घर चलाती थी। मृतका के बच्चों समेत अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। नाथनगर इंस्पेक्टर मोहम्मद सज्जाद हुसैन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *