पकरीबरावां में खुला ब्लू मेडिक्स का 13वां फार्मेसी स्टोर

Spread the love

नवादा, 17 जनवरी: बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स ने बुधवार को नवादा जिले के पकरीबरावां प्रखंड में अपना नया स्टोर खोला. पकरीबरावां में खुली यह दवा दुकान राज्य में ब्लू मेडिक्स का 13वां स्टोर है.

नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के सह संस्थापक व निदेशक संजय चौधरी कहा कि ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं अच्छी क्वालिटी की होती हैं. सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं. ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी. हमारे पास हर कंपनी की दवाएं उपलब्ध हैं. यह स्टोर पकरीबरवां का सबसे बड़ा फार्मेसी स्टोर है.

ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए सह संस्थापक व निदेशक आज़म रईस ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी. पकरीबरावां का यह स्टोर बिहार में हमारा 13वां स्टोर है. हमारा लक्ष्य अगले साल के मार्च महीने तक 50 स्टोर खोलने का है. नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं.

इस मौके पर ब्लू मेडिक्स के चीफ टेक्निकल ऑफिसर फ़ैयाज़ ने बताया कि ब्लू मेडिक्स अब तक 3 लाख से ज्यादा ग्राहकों को अपनी सेवा प्रदान कर चुका है.

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पकरीबरावां के एसडीपीओ मुकेश कुमार साह मौजूद रहें. उन्होंने कहा कि पकरीबरावां में एक ऐसे दवाई स्टोर की आवश्यकता थी. कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूसरे शहर जाना पड़ता था. अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर भी मिलेगी.

ब्लू मेडिक्स के इस स्टोर को पकरीबरवां के निवासी नदीम सिद्दीकी एवं ऐनुल हूडा ने मिलकर खोला है.

इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे. एक स्थानीय एज़ाज आलम ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी. अब अच्छी दवाएं 10 फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी.

इस मौके पर अथिति के रूप में वारिसलिगंज के पूर्व विद्यायक प्रदीप कुमार, पकरीबरावां पीएचसी के इंचार्ज डॉ मोहम्मद जुब्बर, बीडीओ अखिलेश कुमार और एसएचओ मो. सरफ़राज़ इमाम मौजूद रहें.

कार्यक्रम का संचालन आफताब ने किया. इस दौरान ब्लू मेडिक्स के अधिकारी अखिलेश कुमार और नेयाज़ अहमद भी मैजूद थें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.