BJP ने फिर मंत्री मुकेश सहनी को हड़काया, MP सतीश चंद्र दुबे बोले-4 विधायक संभल नहीं रहा, यूपी क्या संभलेगा?

अपनी ही पार्टी के विधायकों की नाराजगी का सामना कर रहे मंत्री मुकेश साहनी को बीजेपी ने एक बार फिर से हड़का दिया है. बीजेपी के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात के लिए मंत्री मुकेश सहनी इस वक्त दिल्ली में है. लेकिन अब तक उनकी मुलाकात से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई है. दूसरी तरफ दिल्ली में ही बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने मुकेश सहनी के ऊपर बड़ा हमला बोला है.

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा है कि मंत्री मुकेश सहनी यूपी में बेवजह दिमाग लगा रहे हैं. हकीकत यह है कि बिहार में उनसे पार्टी के चार विधायक नहीं संभाल रहे. ऐसे में वह यूपी क्या संभालेंगे. सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि मुकेश सहनी क्या सोचते हैं. इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन यह भी सच है कि मुकेश सहनी बिहार में बहुत थोड़े दिनों से राजनीति कर रहे हैं. उनके यूपी जाने का कोई तुक नहीं बनता. सहनी अगर बिहार सरकार के मंत्री होने के नाते प्रोटोकॉल का पालन करके जाते. तो उन्हें सारी सुरक्षा मिलती. लेकिन बेवजह राजनीतिक दबाव के तहत उन्होंने यूपी में जाने का काम किया.

बीजेपी सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सहनी समाज से आने वाले नेताओं की कमी नहीं है. यूपी चुनाव में मुकेश सहनी के साथ बीजेपी के गठबंधन की कोई संभावना नहीं दिखती. सतीश चंद्र दुबे ने कहा है कि उनके विधायक क्या फैसला लेंगे. इसके लिए वह स्वतंत्र हैं. देश के कानून के मुताबिक 18 साल से ऊपर के किसी भी व्यक्ति को अपना फैसला लेने की आजादी है. मुकेश सहनी के विधायक तो फिर भी विधानसभा के माननीय सदस्य हैं. मुकेश सहनी को बीजेपी के ऊपर हमला बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. राज्यसभा सांसद ने कहा कि आप से चार विधायक नहीं संभाल रहे तो आप बिहार और यूपी क्या संभालेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *