BIHAR NEWS: बीजेपी MLC के नाम पर पैसे की डिमांड, भाजपा नेता ने कहा साजिश

भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजय मयूख के फेसबुक अकाउंट से मैसेज कर लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता संजय मयूख ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने दोस्तों और परिचितों से आग्रह किया है कि कोई भी उनके नाम पर किसी को एक फूटी कौड़ी भी न दे.

बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने इस घटना को साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि यह साइबर क्रिमिनलों की साजिश है, जो उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर उनके जान-पहचान के लोगों से पैसे की डिमांड कर रहे हैं. संजय मयूख ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से अभी थोड़ी देर पहले एक पोस्ट लिखकर दोस्तों को सावधान किया. उन्होंने लिखा कि “मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. कृपया करके आप लोग उसे एक्सेप्ट ना करें. धन्यवाद”

संजय मयूख ने कहा है कि उनके नाम से अज्ञात लोगों ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया है. इस अकाउंट से लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जा रहा है. रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर चुके लोगों से गूगल-पे, फोन-पे या पेटीएम यूज करने की बात पूछ रहे हैं और हां कहने पर उनसे पैसे के रूप में मदद की मांग की जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि उनकी राजनीतिक छवि धूमिल करने की यह एक साजिश है. पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *