BIHAR CRIME : पटना में बहन के सामने भाई को गोलियों से भूना, पिस्टल लहराते हुए भागे अपराधी

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक बहन के सामने ही उसके भाई को गोलियों से भून डाला जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. इसके बाद अपराधी मौके से पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक को सिर में ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारी है जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है.

घटना पटना के परसा बाजार इलाके की है. मृतक की पहचान पुरानी परसा गांव निवासी ललन महतो के बड़ा बेटे सूरज कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार, युवक परसा बाजार के पुरानी परसा गांव के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घटना के बाद युवक की बहन जोड़-जोड़ से चिल्लाने लगी, जिसके बाद अपराधी पिस्तौल लहराते हुए मोटरसाइकिल से भाग निकले.

बहन के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डीएसपी प्रिया ज्योति ने बताया कि हत्या के कारणों का अबतक कुछ खुलासा नहीं हो सका है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *