बिहार में CM नीतीश के शराबबंदी कानून की उड़ीं धज्जियां, अस्पताल परिसर में शराब पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

राज्य सरकार भले ही शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए हरसंभव कोशिश में जुटी हुई है लेकिन सरकार के ही कुछ लोग इस अभियान की हवा निकालने में लगे हुए हैं। शराबबंदी का माखौल उड़ाने वाला ऐसा ही दो वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि HEADLINES BIHAR नहीं करता है।

बताया जाता है कि यह तस्वीर सुपौल के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में तैनात अकाउंटेंट सुभाष सिंह की है। पहले वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ मिलकर अस्पताल के सरकारी क्वार्टर में चिकेन और शराब की पार्टी करते नजर आ रहे हैं। अकाउंटेंट सुभाष सिंह अपने साथियों के साथ अस्पताल परिसर स्थित अपने सरकारी आवास में दोस्तों के साथ जाम छलकाते दिख रहे हैं और चिकेन और चावल खाते भी नजर आ रहे हैं।

वही दूसरा वायरल वीडियो अस्पताल के गेट के सामने स्थित एक दवा दुकान के अंदर की है जिसमें अकाउंटेंट सुभाष सिंह अस्पताल में कार्यरत चौहान एजुकेशन ट्रस्ट के प्रबंधक पवन कुमार के साथ शराब की पार्टी कर रहे हैं। इनके साथ एक और व्यक्ति है जो शराब का पैक बनाकर दोनों को सर्व कर रहे हैं। हालांकि HEADLINES BIHAR इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन यह दोनों वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देख हर कोई आश्चर्य़चकित है। ऐसे में यह जांच का विषय हैं। देखना यह होगा कि पुलिस और अस्पताल प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई कर पाती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *