बिहार BJP के विधायक ने ओवैसी को बताया तालिबानी, कहा-दूसरा जिन्ना बनना चाहते हैं AIMIM चीफ

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और विधायक हरिभूषण ठाकुर ‘बचौल’ ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. हरिभूषण ठाकुर ने असदुद्दीन ओवैसी को तालिबानी बताया है. इन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी तालिबानी सोच के व्यक्ति हैं और ये दूसरा जिन्ना बनना चाहते हैं.

दरभंगा में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मधुबनी के बिस्फी से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ‘बचौल’ ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ को लेकर विवादित बयान दिया और कहा कि असदुद्दीन ओवैसी तालिबानी सोच के व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी बरसाती मेंढक की तरह टर्र-टर्र कर रहे हैं. वे भारत में दूसरा जिन्ना बनना चाहते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के रहते वे ऐसा नहीं कर पाएंगे.

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि ऐसे लोग सांप्रदायिक, गज़वा-ए-हिंद और जेहाद की सोच वाले हैं. ऐसी मानसिकता के तहत ही काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत और बिहार में भी बहुत से तालिबानी सोच के लोग हो गए हैं. उन्होंने कहा कि भारत में अब ऐसी सोच के लोगों के दिन अब लद गए हैं.

विधायक ने कहा कि पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान में मस्जिद में गोलियां चलती हैं. भारत में नहीं चलेंगी. भारत के एक समुदाय विशेष के उन नेताओं पर भी हमला बोला जिन्होंने हाल में तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जे को आज़ादी की लड़ाई बताया था और उनकी तुलना महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू से की थी. बीजेपी एमएलए ने पूछा कि क्या महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू ने किसी का हाथ कटा, किसी गर्भवती महिला को पीटा. क्या उनके अधिकारों का हनन किया. बचौल ने कहा कि ये लोग दुनिया का इस्लामीकरण करना चाहते हैं. आतंकवाद के पोषक हैं. उन्होंने कहा कि उनका जो भी समर्थन करते हैं. उनको भारत मे रहने का कोई हक नहीं है. वे अफगानिस्तान चले जाएं, वहां पेट्रोल-डीजल सस्ता है, मकान भी सस्ता है, वहां जाकर देखें तब भारत के बारे में बात करें.

गौरतलब हो कि दो दिन पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद राधा मोहन सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को जीका वायरस का दूसरा रूप बताया था. उन्होंने कहा था कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हर वायरस का टीका बना लिया है. ओवैसी जैसे लोग देश का दूसरा विभाजन नहीं कर सकते हैं. ओवैसी और उनका छोटा भाई राष्ट्र विरोधी बातें करते रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *