मैदानगढ़ी के तालाब से मिला बड़ा सबूत , Aftab ने Court के सामने कबूल की Murder की बात

Generic placeholder image
  लेखक: कुलदीप सिंह

Shraddha Murder Case Shraddha Murder Case के आरोपी Aftab Amin Punawala ने Court में अपनी गुनाह कबूलकर ली है। इसके साथ दिल्ली के मैदानगढ़ी के तालाब से बड़ा सबूत मिला है और गोताखोरों की मदद से पुलिस ने हड्डियां बरामद की है। इसके साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी के दौरान आफताब ने जज के सामने बताया कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े किए थे। इसके बाद Delhi saket Court ने आफताब की पुलिस हिरासत अगले 4 दिन के लिए बढ़ा दी है।

तालाब से मिला बड़ा सबूत

दिल्ली के मैदानगढ़ी के तालाब से बड़ा सबूत मिला है और गोताखोरों की मदद से पुलिस ने हड्डियां बरामद की है. शुरुआती जांच में पुलिस को ये हड्डियां इंसान के हाथ की लग रही हैं।पुलिस ने सभी हड्डियों को जांच के लिए CFCL भेज दिया है, हालांकि, पुलिस को अब तक खोपड़ी नहीं मिली है।लेकिन खोपड़ी का निचला हिस्सा यानी जबड़ा मिला चुका है, जिसको जांच के लिए CFCL पहले ही भेजा जा चुका है। वहीं, पुलिस को आशंका है कि खोपड़ी इसी तालाब में हो सकती है और खोपड़ी को बरामद करने के लिए पुलिस लगतार सर्च कर रही है।

Shraddha Murder Case में अगले 100 घंटे अहम

आरोपी आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने 4 दिनों की रिमांड बढ़ा दी। इसके बाद इस केस की जांच के लिए अगले 100 घंटे काफी अहम हैं और 100 से ज्यादा पुलिसवाले कई सवालों के जवाब तलाशेंगे।बता दें कि पुलिस पहले ही आफताब को 10 दिन की कस्टडी ले चुकी थी और किसी भी केस में जेल भेजने से पहले आरोपी को 14 दिन तक पुलिस कस्टडी में लिया जा सकता है। लिहाजा, अब पुलिस के पास 4 दिन और हैं।

अगले चार दिन में पुलिस इन अहम सबूतों की करेगी तलाश

दिल्ली पुलिस के पास 4 दिन हैं, जो काफी अहम हैं।इस दौरान पुलिस को कई अहम सबूतों की तलाश करनी है।अब तक वारदात में इस्तेमाल हथियार नहीं मिला है। इसके अलावा श्रद्धा के सिर का हिस्सा नहीं मिला है और बॉडी के कुछ और अहम पार्ट्स भी नहीं मिले है। वारदात में शामिल कपड़े भी नहीं मिले हैं और पुलिस को श्रद्धा के फोन की भी तलाश है।

Narco Test से पहले आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट

Delhi Police को आरोपी Aftab Amin Punawala का Narco Test कराने से पहले पॉलीग्राफी टेस्ट की कराने की परमिशन कोर्ट से मिल चुकी है।अगले चार दिन में पुलिस आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को टेस्ट भी करा सकती है।

डेटिंग ऐप के जरिए मुलाकात, प्यार और फिर मर्डर

मुंबई की रहने वाली श्रद्धा और आफताब के प्यार की शुरुआत डेटिंग ऐप पर मुलाकात के बाद हुई थी।इसके बाद दोनों ने लिव-इन में रहने का फैसला किया और श्रद्धा अपना घर छोड़कर आफताब के साथ मुंबई में ही परिवार से अलग रहने लगी। श्रद्धा के इस फैसले से परिवार नाराज था और इस वजह से श्रद्धा ने अपने परिवार वालों के बातचीत बंद कर दिया। मुंबई में कुछ महीनों तक लिव-इन में रहने के बाद श्रद्धा और आफताब दिल्ली शिफ्ट हो गए। बताया जा रहा है कि श्रद्धा और आफताब इस साल 8 मई को दिल्ली आए थे और छतरपुर इलाके में घर लेकर रहने लगे।इसेक बाद 18 मई को किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर आफताब ने गुस्से में श्रद्धा का मर्डर कर दिया. मर्डर के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया।

 

Shraddha Murder Case delhi murder case aftab amin punawala delhi murder case new update

Comment As:

Comment (0)