BIG BREAKING : हाजीपुर में थाने में पति ने पत्नी का काटा गर्दन, इंस्पेक्टर-दारोगा के सामने रेत दिया गला

बिहार के हाजीपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक पति ने थाने में पुलिसवालों के सामने ही अपनी पत्नी का गर्दन काट दिया. इस घटना के बाद थाने में मौजूद सारे पुलिसवाले बिलकुल सन्न रह गए. महिला के घरवाले भी वहां मौजूद थे और इस घटना के बाद वे भी अवाक रह गए.

मामला वैशाली जिले के गोरौल थाना का है. यहां एक सिरफिरे पति ने थाने में अपनी पत्नी का गला ब्लेड से रेत दिया. पति के वार से घायल महिला थाने में ही बेसुध होकर फर्श पर फिर पड़ी. खून से लहूलुहान महिला को पुलिस और उसके परिजनों ने आनन-फानन में नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया गया कि गोरौल थाने के मजिया गांव का रहने वाला स्व. मो. हसीब का बेटा मो. सोनू महुआ थाना के कन्हौली धनराज पंचायत अंतर्गत महादेवमठ में अपनी ससुराल आया था. वह ससुराल आते ही पत्नी शबनम खातून (35) से बाता-बाती करने लगा. इधर, शबनम के शौहर मो. सोनू के कारनामे से उबे घरवाले पति पत्नी को बोलेरो पर बैठाकर महुआ थाने पर लाया. थाने में पहुंचे मो सोनू ने अपनी पत्नी शबनम पर पुलिस के समक्ष ही गले पर ब्लेड से वार कर दिया. पति की बार से शबनम गिर पड़ी और उसके गले से खून बहने लगा. इस घटना के बाद थाने में बैठे पुलिस ही नहीं बल्कि शबनम के मायके वाले और अन्य लोग देखकर अवाक रह गए.

इसी बीच आनन-फानन में घायल शबनम को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर रेफर कर दिया. जानकारी मिली है कि शबनम को गले में 12 टांके लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *